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शिकायत निवारण नीति

आवास फायनेंसियर्स लिमिटेड में हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं देने में विश्वास करते हैं। हम ग्राहकों को जानकारी, प्रोडक्ट और सर्विसेज़ की आसान एक्सेस के साथ-साथ उनकी शिकायतों के निवारण के लिए भी साधन उपलब्ध कराते हैं।

स्टेप 1

कृपया निकटतम आवास फायनेंसियर्स लिमिटेड शाखा में जाएं और अपनी शिकायत दर्ज करें और ब्रांच में बनाए गए "शिकायत रजिस्टर" में अपनी शिकायत दर्ज कराएं (कारोबारी घंटों के दौरान सुबह 9:30 बजे से शाम 6:30 बजे तक)। हम आपकी शिकायत का जवाब 15 कार्य दिवसों के भीतर देंगे।

स्टेप 2

अगर आपको मिले जवाब से आप संतुष्ट नहीं हैं, या आपको 15 कार्य दिवसों के भीतर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है तो आप कंपनी के नोडल अधिकारी को लिख सकते हैं, मेल कर सकते हैं, फैक्स कर सकते हैं या कॉल कर सकते हैं:-
श्री तनय रस्तोगी (नोडल अधिकारी)

आवास फायनेंसियर्स लिमिटेड
201-202, सेकंड फ्लोर, साउथएंड स्क्वायर
मानसरोवर इंडस्ट्रियल एरिया, जयपुर-302020
ई-मेल आईडी: [email protected]
ऑफिस: +91 141-4659230 फैक्स: +91 141 4110090
मोबाइल: +91 8003999547
मामले की जांच करने के बाद, हम ग्राहक को अपनी अंतिम प्रतिक्रिया भेजेंगे या समझाएंगे कि जवाब देने के लिए हमें और समय की आवश्यकता क्यों है और ऐसा करने का प्रयास 15 कार्य दिवसों के भीतर करेंगे।

स्टेप 3

अगर आपकी शिकायत का अभी तक समाधान नहीं हुआ है, तो आप अपनी शिकायतों के निवारण के लिए सीधे आवास वित्त कंपनियों के नियामक प्राधिकरण नेशनल हाउसिंग बैंक से नीचे दिए गए पते पर संपर्क कर सकते हैं:

नेशनल हाउसिंग बैंक,
विनियमन और पर्यवेक्षण विभाग,
(शिकायत निवारण सेल)
फोर्थ फ्लोर, कोर- 5ए, इंडिया हैबिटेट सेंटर,
लोधी रोड, नई दिल्ली- 110 003
शिकायतकर्ता https://grids.nhbonline.org.in लिंक पर अपनी शिकायत दर्ज कराकर भी शिकायत निवारण सेल से संपर्क कर सकता है।