English Hindi
SMS "GHAR"
To 56677

मैं सवाई मानसिंह चिकित्सालय में काम करता हूँ। मुझे काफी समय से संपत्ति खरीदनी थी। दादी का फाटक पर मैंने मकान देखा मुझे यह मकान पसंद आया। मुझे थोड़ा संपत्ति की जानकारी न होने के कारण मैंने आवास फाईनेंसियर्स से सम्पर्क किया। इन्होने मुझे संपत्ति खरीदने से लेकर अधिकार तक लोन दिलाने में हर तरह से इन्होने मेरी मदद की जिसके लिए मैं इनका जीवन भर आभारी रहूगां।

सुरेन्द्र कुमार शर्मा

सुरेन्द्र कुमार शर्मा

मैं बांदी कुंई का रहने वाला हूँ। यहाँ जयपुर में कमा के खाने के लिए आया हूँँ। मैं रंग-पेंट का कार्य करता हूँ। जयपुर में जो पेपर में विज्ञापन निकला था जेडीए की तरफ से उसमें हमारा जेडीए की तरफ से फ्लेट आवंटन हो गया। हमारे पास रूपयों की व्यवस्था बिलकुल नहीं थी। हम गरीब आदमी है तो हमने आवास फाईनेंसियर्स से लोन लिया था, हमारा लोन पास भी हो गया, पास होने के बाद में हमें सब्सिडी भी मिल गई, तो हम इसलिए आवास फाईनेंसियर्स के आभारी है।

भगवती प्रसाद महावर

भगवती प्रसाद महावर

मैं जयपुर की रहने वाली हूँ। मैं गृहणी हूँ। हमें घर बनाने केे लिए रूपयों की आवश्यकता थी। खुद का घर नहीं होने के कारण हम बहुत परेशान रहा करते थे। हमने आवास फाईनेंसियर्स से जाकर सम्पर्क किया वहाँ हमें बिना किसी ज्यादा लिखा पढ़ी के सुविधा पुर्वक लोन पास हुआ। यहाँ के सभी कर्मचारियों का व्यवहार बहुत अच्छा है, और उन्होने हमारा लोन पास करवाने की प्रक्रिया में बहुत सहयोग किया जिसकी वजह से हमें आसानी से 2-3 दिन में लोन पास हो गया, ओर हमने अपना मकान बनाना शुरू कर दिया ओर अब हमारा मकान बनकर तैयार हो चुका है। अब हम अपने परिवार के साथ खुशहाल जिन्दगी जी रहे है।

प्रिया

प्रिया

Close

GET A CALL BACK NOW